Moral Vision Prakashan Pvt. Ltd.

Paytm Mall का ऑफर दुकानदारों के लिए रहा फायदेमंद

Paytm Mall का ऑफर दुकानदारों के लिए रहा फायदेमंद

October 10, 2017 01:03 PM
Paytm Mall का ऑफर दुकानदारों के लिए रहा फायदेमंद

पेटीएम ईकॉमर्स के स्वामित्व वाले पेटीएम मॉल का 'मेरा कैशबैक सेल' ऑफर दुकानदारों के लिए काफी फायदेमंद रहा. कंपनी की मानें तो इस सेल से 10 शहरों के 75 से ज्यादा दुकानदारों ने 1 करोड़ रुपये से ज्यादा की बिक्री की. अब कंपनी को उम्मीद है कि इस त्योहारी सीजन के आने वाले दिनों में उसकी सेल में 5 फीसदी की बढ़ोत्तरी होगी.
टेक्नोलॉजी में किया सुधार
कंपनी के मुताबिक उन्होंने टेक्नोलॉजी में काफी सुधार किया है. इसकी वजह से वह  आसानी से हर दिन सैकड़ों ऑर्डर लेने में सक्षम हैं. पेटीएम मॉल के मंच पर बेहतर बिक्री करने वाले ये दुकानदार दिल्ली एनसीआर, चेन्नई, मुंबई, हैदराबाद जैसे महानगरों से हैं. इसके अलावा जयपुर, अहमदाबाद और विशाखापट्नम और अन्य छोटे शहरों के दुकानदार भी इसमें शामिल हैं.
पूरे देश के दुकानदारों को मिलेगा फायदा
पेटीएम मॉल के सीओओ अमित सिन्हा ने कहा कि "हम अपने व्यापारिक साझेदारों के साथ काम करके और अपने संपूर्ण व्यापार का विकास करने की ओर सहयोग करके गौरवान्वित हैं। पेटीएम मॉल छोटे दुकानदारों को ऑनलाइन बेचने में सक्षम करेगा. इसका फायदा धीरे-धीरे पूरे देश के दुकानदारों तक पहुंचेगा.
घंटों में हो रही है डिलीवरी
सिन्हा ने कहा कि पेटीएम मॉल से जुड़े दुकानदार अब दिन की बजाय घंटों में ही ऑर्डर देने में सक्षम हैं. सिन्हा ने कहा कि क्यूआर कोड का प्रयोग भी काफी सफल साबित हो रहा है.
शुुरू किये हैं कई उपक्रम
कंपनी ने मोबाइल तकनीक से देश के ऑफलाइन रिटेल समुदाय को सशक्त करने के लिए कई उपक्रम शुरू किए हैं। इसके 3,000 सदस्यों के मजबूत एजेंट नेटवर्क ने बहुत तेजी से हजारों विश्वसनीय रिटेलर्स को जोड़ा है और वर्तमान व्यापारिक पृष्ठभूमि के लिए उन्हें तैयार करने हेतु लॉजिस्टिक समर्थन व जीएसटी प्रशिक्षण पाने में भी मदद की है।
पेटीएम मॉल का 'मेरा कैशबैक सेल' ऑफर
पेटीएम मॉल ने हाल ही में मेरा कैशबैक सेल ऑफर चलाया था. इस दौरान स्मार्टफोन्स, इलेक्ट्रॉनिक्स, एपेरल व होम एप्लाइंसेज जैसे कई उत्पाद पर भारी डिस्काउंट और कैशबैक दिए गए थे. पेटीएम मॉल ने कहा कि वह आगे भी ग्राहकों को आकर्षक ऑफर देते रहेंगे और त्योहारी सीजन को खास बनाएंगे.
 

Moral Vision Prakashan Pvt. Ltd.
About us | Contact us | Our Team | Privacy Policy | Terms & Conditions | Downloads
loading...