16 Aug 2018
Moral Vision Prakashan Pvt. Ltd.

बारिश के मौसम में ये टिप्स आपकी डेट को बनाएंगे रोमांटिक

बारिश के मौसम में ये टिप्स आपकी डेट को बनाएंगे रोमांटिक

July 15, 2018 10:13 AM
बारिश के मौसम में ये टिप्स आपकी डेट को बनाएंगे रोमांटिक

आमिर खान ने फिल्म 'फना' में काजोल के लिए एक डायलॉग बोला था, 'फूल खिलते है बहारों का समा होता है ऐसे मौसम में ही तो प्यार जवां होता है'। जी हां बारिश का मौसम होता ही कुछ ऐसा है जब प्यार करने वाले दो दिल बारिश की बूंदों में भीगकर अपने इश्क को बुंदलियों पर ले जाने के सपने देख रहे होते हैं। अगर आप भी इस मानसून अपनी डेट को रोमांटिक बनाना चाहते हैं तो ये पांच टिप्स आपकी मदद कर सकते हैं। आइए जानते हैं क्या हैं ये शानदार तरीके । 
लॉग ड्राइव
व्यस्त और तनाव भरे जीवन से राहत पाने के लिए बारिश सबसे अच्छा मौसम है।आप बारिश की रिमझिम में अपनी महबूबा को लॉग ड्राइव पर ले जा सकते हैं। ऐसा करने से यकीनन आपके रिश्ते में प्यार बढ़ जाएगा। 
फेवरेट खाना 
बारिश की बूंदों के बीच हल्की-हल्की ठंड में आपकी गर्लफ्रेंड के सामने उसका फेवरेट खाना आपकी डेट के साथ उनके मूड को भी अच्छा बनाने का काम करेगा। 
गाड़ी में सुने रोमांटिक गाने
अगर आप स्वभाव से शर्मीले हैं और बारिश के मौसम में आपकी गाड़ी में गर्लफ्रेंड आपके बगल में बैठी हो। ऐसे में गाड़ी में चलने वाले रोमांटिक गाने भी आप दोनों के दिल का हाल एक दूसरे को बताने में आपकी मदद कर सकते हैं।  
बारिश में भीगे
मई-जून की तपती गर्मी के बाद जब सावन के महिने में बारिश होती हैं तो किसी का भी मन उसमें भीगने का करेगा। इस बारिश में भीगते ही आपकी सारी टेंशन दूर हो जाती हैं और आपका मन भी खिला-खिला महसूस करता है।तो फिर देर किस बात की गर्लफ्रेंड का हाथ अपने हाथों में डालकर किसी पार्क या सड़क पर निकल पड़ें।  
 


Moral Vision Prakashan Pvt. Ltd.
About us | Contact us | Our Team | Privacy Policy | Terms & Conditions | Downloads
loading...