22 Jan 2018
Moral Vision Prakashan Pvt. Ltd.

सहवाग ने किया निराश, पहली ही गेंद पर हुए आउट

सहवाग ने किया निराश, पहली ही गेंद पर हुए आउट

December 15, 2017 02:06 PM
सहवाग ने किया निराश, पहली ही गेंद पर हुए आउट

शारजाह: रोमांच से भरपूर क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट टी-10 लीग का शारजाह में आगाज हो गया है। लीग के दूसरे मुकाबले में शाहिद अफरीदी की कप्तानी वाली टीम पख्तूंस ने वीरेंद्र सहवाग की अगुवाई में खेल रही मराठा अरेबियंस को 25 रनों से मात दी। भारत के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने निराश किया और पहली ही गेंद पर आउट हो गए।
डेब्यू पर फिर '0'
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने बल्ले से कई कमाल कर चुके वीरेंद्र सहवाग फिलहाल टी-10 लीग में खेल रहे हैं। 39 साल के सहवाग 'मराठा अरेबियंस टीम' की कप्तानी कर रहे हैं, लेकिन उनकी बेहद खराब शुरुआत हुई। पहली ही गेंद पर आउट होकर 'अनचाहा रिकॉर्ड' अपने नाम कर लिया। सहवाग छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे। सहवाग न केवल टी-10 लीग के अपने पहले मैच में शून्य पर आउट हुए, बल्कि 16 जून 2003 को टी-20 में डब्यू करते हुए भी शून्य पर आउट हो गए थे।
अफरीदी ने ली हैट्रिक
सहवाग ने टॉस जीतकर पख्तूंस को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। पख्तूंस ने चार विकेट पर 121 रन बनाए। जवाब में सहवाग की टीम 10 ओवर में 7 विकेट पर सिर्फ 96 रन ही बना सकी। पांचवें ओवर में अफरीदी गेंदबाजी करने आए और पहली तीन गेंदों पर ही उन्होंने तीन विकेट लेकर हैट्रिक पूरी कर ली। अफरीदी ने रिली रोसोयू (4), ड्वेन ब्रावो (0) और वीरेंद्र सहवाग (0) को आउट किया। बता दें कि दिन के पहले मैच में इयोन मॉर्गन की कप्तानी वाली केरल किंग्स ने सरफराज अहमद की बंगाल टाइगर्स को 8 विकेट से हरा दिया। चार दिन तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली 6 टीमों को दो ग्रुपों में बांटा गया है।


Moral Vision Prakashan Pvt. Ltd.
About us | Contact us | Our Team | Privacy Policy | Terms & Conditions | Downloads
loading...