19 Feb 2020
Moral Vision Prakashan Pvt. Ltd.

सपने बेचकर मालामाल हो गया था यह शख़्स, अक्टूबर में उठेगा हर राज़ से पर्दा

सपने बेचकर मालामाल हो गया था यह शख़्स, अक्टूबर में उठेगा हर राज़ से पर्दा

February 13, 2020 04:59 PM
सपने बेचकर मालामाल हो गया था यह शख़्स, अक्टूबर में उठेगा हर राज़ से पर्दा

नई दिल्ली । तानाजी- द अनसंग वॉरियर की अभूतपूर्व कामयाबी के बाद अजय देवगन अब एक ऐसी कहानी द बिग बुल लेकर आ रहे हैं, जो पूरे देश को हिलाकर रख देगी। अजय ने फ़िल्म की रिलीज़ डेट नये पोस्टर के साथ कन्फर्म की है। 

अजय ने ट्विटर पर नया पोस्टर ट्वीट किया है और इसके साथ रिलीज़ डेट 23 अक्टूबर दी गयी है। द बिग बुल की कहानी नब्बे के दौर में हुए सबसे बड़े स्टॉक मार्केट स्कैम से प्रेरित बताई जाती है। अभिषेक बच्चन इन घोटालों के मास्टरमाइंड हर्षद मेहता पर आधारित किरदार निभाएंगे। निर्देशन कुकी गुलाटी का है। फ़िल्म में अभिषेक बच्चन के साथ इलियाना डिक्रूज़, निकिता दत्ता और सोहम शाह अहम किरदारों में नज़र आएंगे। द बिग बुल अजय की होम प्रोडक्शन फ़िल्म है। 

फ़िल्म के इस पोस्टर पर अभिषेक को किरदार में दिखाया गया है। सूट-बूट पहने आंखों पर चश्मा लगाये अभिषेक काफी इंटेंस लुक में हैं। फ़िल्म के टाइटल के साथ टैगलाइन है- The Man Who Sold Dreams To India यानि वो इंसान, जिसने भारत को सपने बेचे थे। 
हिंदी सिनेमा में आर्थिक अपराधों पर आधारित कम ही फ़िल्में बनी हैं। कुछ वक़्त पहले आयी सैफ़ अली ख़ान की बाज़ार भी स्टॉक मार्केट में होने वाले खेल पर आधारित थी। द बिग बुल के ज़रिए अभिषेक बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। अभिषेक 2018 की फ़िल्म मनमर्ज़ियां में दिखायी दिये थे। द बिग बुल इस साल अभिषेक की पहली फ़िल्म होगी। इसके अलावा वो सुजॉय घोष की फ़िल्म बॉब बिस्बास की शूटिंग भी कर रहे हैं, जो कहानी के किरदार बॉब बिस्बास पर आधारित है। इस फ़िल्म का निर्माण शाह रुख़ ख़ान कर रहे हैं।

द बिग बुल अभिषेक के करियर के लिए काफ़ी अहम फ़िल्म है। माना जा रहा है कि अभिषेक एक बार फिर गुरु वाले अंदाज़ में नज़र आएंगे, जिसमें उन्होंने एक बेहद कामयाब उद्योगपति का किरदार निभाया था। गुरु भी अभिषेक के करियर की यादगार फ़िल्मों में शामिल है।


Moral Vision Prakashan Pvt. Ltd.
About us | Contact us | Our Team | Privacy Policy | Terms & Conditions | Downloads
loading...