19 Feb 2020
Moral Vision Prakashan Pvt. Ltd.

क्या आज हो जाएगा रश्मि देसाई और सिद्धार्थ के बीच रिश्ते का खुलासा

क्या आज हो जाएगा रश्मि देसाई और सिद्धार्थ के बीच रिश्ते का खुलासा

February 11, 2020 03:31 PM
क्या आज हो जाएगा रश्मि देसाई और सिद्धार्थ के बीच रिश्ते का खुलासा

नई दिल्ली । 'बिग बॉस 13' में आज मशहूर पत्रकार रजत शर्मा आएंगे और कंटेस्टेंट्स से कुछ तीखे सवाल करेंगे। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड के दो वीडियो शेयर किए हैं जिसमे रजत शर्मा सिद्धार्थ, रश्मि और आसिम से तीखे सवाल करते नजर आ रहे हैं। पहले वीडियो में रजत शर्मा, रश्मि से उनके और सिद्धार्थ के बीच रिश्ते के बारे में सवाल कर रहे हैं। रजत, रश्मि से पूछते हैं, 'सिद्धार्थ से बड़ा पुराना रिश्ता है आपका?' जवाब में रश्मि कहती हैं, 'बहुत पुराना दिल से दिल तक'।

इसके बाद रजत रश्मि से एक और सवाल करते हैं। 'बिग बॉस हाउस में आने से पहले ऐसी कौन सी बात थी जिसपर सिद्धार्थ सफाई देना चाहते थे?'। इसका जवाब देने से रश्मि मना कर देती हैं, वो कहती हैं कि ये उनका पर्सनल मामला है। वहीं सिद्धार्थ, रश्मि को झूठा बताते हुए कहते हैं कि 'रश्मि के झूठ दिन ब दिन बढ़ते जा रहे थे'। हालांकि दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में क्या खुलासा किया तो पूरा एपिसोड टेलीक्सट होने के बाद ही पता चलेगा।
आसिम ने बताया क्यों खत्म हो गई उनकी और सिद्धार्थ की दोस्ती : रजत ने आसिम से पूछा कि आप बड़ा मान रहे थे फिर क्या हुआ ऐसा कि दोस्ती खत्म हो गई। जवाब में आसिम ने कहा, 'मुझे हमेशा इनकी सुननी पड़ती थी मैं इतना नहीं कर सकता। दोस्त ही अगर एक दूसरे की नहीं सुनेंगे तो वो क्या दोस्ता?'

आपको बता दें कि शो के शुरुआती दिनों में आसिम और सिद्धार्थ बहुत अच्छे दोस्त लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता गया वैसे-वैसे दोनों के बीच की गलतफहमियां भी बढ़ती गईं। शो में दोनों के बीच लगभग रोज़ किसी ना किसी बात पर झगड़ होता रहा। कई बार तो बात इतनी बढ़ गई की बिग बॉस को बीच में रोकना पड़ा।


Moral Vision Prakashan Pvt. Ltd.
About us | Contact us | Our Team | Privacy Policy | Terms & Conditions | Downloads
loading...